दलितों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बिग बाॅस फेम मीरा मिथुन,PM मोदी से मांगी मदद

8/17/2021 8:57:11 AM

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस और बिग बाॅस (तमिल) फेम मीरा मिथुन को हाल ही में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मीरा को एक वायरल वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया, जिस वीडियो में वह अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करती नजर आ रही थीं। रविवार को उन्हें सैदापेट के एक कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इस मामले में मीरा मिथुन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

मीरा मिथुन 27 अगस्त तक पुझल केंद्रीय जेल में रहेंगी। इतना ही नहीं मीरा मिथुन के एक साथी अभिषेक श्याम को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि मीरा के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 153, 153ए (1)(ए), 505(1)बी, 505(2) समेत एससी/एसटी उत्पीड़न की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा को केरल से गिरफ्तार किया गया। जहां उन्होंने गिरफ्तारी के दौरान काफी हंगामा भी किया।

 

PM मोदी से मांगी मदद

मीरा का गिरफ्तारी से कुछ समय पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चीखती चिल्लाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस ने उन्हें हाथ भी लगाया तो वो खुद की जान दे देंगी। मीरा ने पीएम मोदी और तमिलनाडु के सीएम से भी मदद मांगी है।
 

Content Writer

Smita Sharma