लग्जरी कार खरीदने के बाद दिवंगत मां को याद कर इमोशनल हुए बिग बॉस फेम मनु पंजाबी,बोले-''देख मां तेरा मनु मर्सिडीज लेकर आया''

3/31/2021 1:14:40 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 10' में काॅमनर के तौर पर एंट्री लेने वाले मनू पंजाबी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इस शो से उन्हें खूब पाॅपुलैरिटी मिली। मनु सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। 'बिग बॉस' फेम मनु की आज खुशी का ठिकाना नहीं है क्यों कि उनका बचपन का सपना जो पूरा हो गया है।

दरअसल, मनु पंजाबी ने मर्सिडीज कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। आज लम्बे इंतजार के बाद ये सपना पूरा हो गया है। वहीं कार खरीदने के बाद  मनु अपनी मां को काफी याद किया।

मनु पंजाबी ने कार में बैठे की तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'मां देख मनु मर्सिडीज लेकर आया। घर में एक नया सदस्य आया है। मर्सिडीज, बचपन से अपुन की आंखें तुझपे थी रे। बधाई दे दो फटाफट।'

 

इस ख़ुशी के पल में मनु अपनी मां को काफी याद कर रहे हैं। मनु पंजाबी ने कहा अगर मां होतीं तो जश्न दोगुना हो जाता। लग्जरी कार खरीदने को लेकर मनु पंजाबी ने एक इंटरव्यू में कहा- 'जब मैं बच्चा था तो हमेशा ही एक ब्रैंडेड कार लेने के सपने देखता था। खासकर रेड कलर की मर्सिडीज के। यह मेरा सपना रहा है। मां की बहुत याद आ रही है।

वह आज यहां होतीं तो सेलिब्रेशन डबल हो जाता। मुझे मालूम था कि इस कार को खरीदना कितना महंगा है, इसलिए मैंने सही वक्त का इंतजार किया। अभी तो मैंने कार बड़ी आसानी से ले ली क्योंकि फाइनैंशली कोई लोड भी नहीं था। मैंने कार कोई दिखाने के लिए नहीं खरीदी है। मैं अब आर्थिक रूप से संपन्न था और अपना सपना पूरा करने में सक्षम, तो इसलिए कार खरीद ली।' मनु पंजाबी आखिरी बार 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में भी नजर आए थे। उन्होंने बतौर चैलेंजर इस शो में एंट्री ली थी लेकिन खराब सेहत के कारण बीच में ही बाहर आ गए।


 

 

Content Writer

Smita Sharma