मटैलिक ड्रेस में माहिरा का स्टाइलिश लुक,ऑफ शोल्डर आउटफिट में हिमांशी ने भी ढाया कहर

2/17/2021 1:40:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं। हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान हमेशा ही खींच लेती हैं। फैशन ट्रिक्स और टिप्स के साथ सेलेब्स हमेशा अप टू डेट लुक में नजर आते हैं। यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं।

हाल ही में बिग बाॅस 13 की हसीनाएं माहिरा शर्मा और पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी खुराना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। तो चलिए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

माहिरा शर्मा 


पंजाबी माॅडल माहिरा हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंप्रैस करती हैं। 'बिग बाॅस' के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में माहिरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह फ्रंट कट ड्रेस में नजर आ रही हैं। माहिरा की ये ड्रेस ऊपर से मटैलिक है वहीं नीचे से ये ऑफ व्हाइट कलर की है। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। माहिरा ने अपने लुक को एकदम लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो माहिरा माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। 

हिमांशी खुराना 

पंजाबी माॅडल और सिंगर हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी ऑफ शोल्ड पर्पल और सी ग्रीन गाउन में कहर ढा रही हैं।

इन तस्वीरों में वह अपनी बाॅडी पर बने टैटू बब्बू मान को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  हिमांशी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन और पपर्ल आईशेडो से कंप्लीट किया है।काम की बात करें तो हिमाशी जल्द ही साॅन्ग 'सुरमा बोलदा' में नजर आएंगे। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma