मटैलिक ड्रेस में माहिरा का स्टाइलिश लुक,ऑफ शोल्डर आउटफिट में हिमांशी ने भी ढाया कहर

2/17/2021 1:40:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं। हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान हमेशा ही खींच लेती हैं। फैशन ट्रिक्स और टिप्स के साथ सेलेब्स हमेशा अप टू डेट लुक में नजर आते हैं। यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में बिग बाॅस 13 की हसीनाएं माहिरा शर्मा और पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी खुराना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। तो चलिए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

माहिरा शर्मा 


पंजाबी माॅडल माहिरा हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंप्रैस करती हैं। 'बिग बाॅस' के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में माहिरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह फ्रंट कट ड्रेस में नजर आ रही हैं। माहिरा की ये ड्रेस ऊपर से मटैलिक है वहीं नीचे से ये ऑफ व्हाइट कलर की है। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। माहिरा ने अपने लुक को एकदम लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो माहिरा माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। 

PunjabKesari

हिमांशी खुराना 

पंजाबी माॅडल और सिंगर हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी ऑफ शोल्ड पर्पल और सी ग्रीन गाउन में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह अपनी बाॅडी पर बने टैटू बब्बू मान को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  हिमांशी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन और पपर्ल आईशेडो से कंप्लीट किया है।काम की बात करें तो हिमाशी जल्द ही साॅन्ग 'सुरमा बोलदा' में नजर आएंगे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News