Birthday Celebration Inside Pictures:ब्लू आउटफिट में हिमांशी का स्टनिंग लुक,गिफ्ट देख खुशी से झूमीं सिंगर

11/29/2020 11:57:09 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने 27 नवंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी ने बाॅयफ्रेंड आमिस रियाज और टीम संग सेलिब्रेट किया। हाल ही में सिंगर ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

बर्थडे पार्टी में हिमांशी ब्लू कलर की साइडकट आउटफिट में नजर आईं हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में हिमांशी आसिम संग पोज देती दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बर्थडे पर ढेर सारे गिफ्ट पाकर सिंगर की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। हिमांशी के बर्थडे वेन्यू को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया गया है।

PunjabKesari

पार्टी में चारों तरफ रेड हार्ट बलून्स नजर आ रहे हैं। लाइट की रोशनी में हिमांशी खुराना का ये वेन्यू और भी शानदार लग रहा है। हिमांशी के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बर्थडे पर इमोशन हुईं हिमांशी

हिमांशी ने अपने बर्थडे पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में हिमांशी अपनी टीम मैंबर के गले लग रोती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर कर हिमांशी ने लिखा-'जब जिंदगी से होप ही छोड़ दी थी कि...कोई अपना होगा...आप लोगों ने यह सिद्ध कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती। हमनें बहुत झेला लेकिन अलग नहीं हुए मेरी टीम और परिवार को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद।'

PunjabKesari

बता दें कि हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं। इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं। उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News