डिंपी गांगुली ने शेयर तीनों बच्चों की सुपर क्यूट तस्वीर, छोटे भाई को गोद में लेकर बड़े भैय्या और बहन ने लुटाया प्यार

7/31/2022 12:06:10 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम डिंपी गांगुली और उनके पति रोहित रॉय इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना कपल के घर तीसरे बच्चे की किलकारी जो गूंजी है। 27 जुलाई को डिंपी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। कपल ने अपने लाडले का नाम ऋशान रखा है।

हाल ही में डिंपी ने अपने  इंस्टा स्टोरी पर तीनों बच्चों के साथ लेबर रूम से एक सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में न्यू माॅम अपने तीनों बच्चों के साथ अस्पताल के बिस्तर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं डिंपी बेड पर बैठी हैं उनके दोनों बच्चे रेआना  और आर्यन उनके अगल-बगल बैठे हैं। दूसरी ओर उनका न्यूबाॅर्न बेबी ऋशान अपने पालने में शांति से सो रहा है। इस अनमोल तस्वीर को साझा करते हुए डिंपी ने लिखा-'पूरा सेट।'

इसके अलावा डिंपी ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डिंपी की बड़ी बेटी रेआना अपने छोटे भाई को गोद में लिए हैं। वहीं आर्यन न्यूबाॅर्न बेबी ऋशान के माथे पर किस कर रहा है। दोनों बच्चे अपने छोटे भाई से मिल काफी खुश दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो डिंपी गांगुली ने साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी की थी। साल 2013 में डिंपी राहुल महाजन से अलग हो गई थीं। उन्होंने राहुल पर घरेलू हिंसा और मारपीट का भी आरोप लगाया था। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। 2016 में दोनों बेटी रेआना और 2020 में बेटे आर्यन के माता-पिता बने। अब तीसरे बच्चे के साथ एक्ट्रेस का परिवार पूरा हो गया है।
 

 

Content Writer

Smita Sharma