सिद्धू मूसेवाल के होमटाउन पहुंचे बिग बाॅस फेम आसिम रियाज, वायरल हुए सिंगर संग तस्वीरें

3/14/2021 3:02:59 PM

मुंबई:  'बिग बाॅस 13' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज हाल ही में पंजाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाल से मिले। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आसिम सिद्धू मूसेवाला से मिलने के लिए स्पेशल उनके होमटाउन मानसा स्थित गांव मूसा में पहुंचे थे।

इस दौरान आसिम चेक जैकेट और ट्राउजर में कूल दिखे। वहीं सिद्धू मूसेवाल व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला संग आसिम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही किसी प्रोजैक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसेवाल अपने अपकमिंग साॅन्ग की शूटिंग के लिए निर्देशक सुख सांघेरा के साथ दुबई गए थे। वहीं शूटिंग खत्म करने के बाद जब वह लौटे तो उन्होंने आसिम रियाज से मुलाकात की। 

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद आसिम कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। वहीं अब खबरें हैं कि आसिम एक और रियालिटी शो में नजर आ सकते हैं। ये रियालिटी शो और कोई नहीं बल्कि रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी' हैं। खबरें हैं कि  रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए  आसिम रियाज को अप्रोच किया गया है। 

Content Writer

Smita Sharma