सिद्धू मूसेवाल के होमटाउन पहुंचे बिग बाॅस फेम आसिम रियाज, वायरल हुए सिंगर संग तस्वीरें

3/14/2021 3:02:59 PM

मुंबई:  'बिग बाॅस 13' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज हाल ही में पंजाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाल से मिले। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आसिम सिद्धू मूसेवाला से मिलने के लिए स्पेशल उनके होमटाउन मानसा स्थित गांव मूसा में पहुंचे थे।

PunjabKesari

इस दौरान आसिम चेक जैकेट और ट्राउजर में कूल दिखे। वहीं सिद्धू मूसेवाल व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला संग आसिम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही किसी प्रोजैक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसेवाल अपने अपकमिंग साॅन्ग की शूटिंग के लिए निर्देशक सुख सांघेरा के साथ दुबई गए थे। वहीं शूटिंग खत्म करने के बाद जब वह लौटे तो उन्होंने आसिम रियाज से मुलाकात की। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद आसिम कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। वहीं अब खबरें हैं कि आसिम एक और रियालिटी शो में नजर आ सकते हैं। ये रियालिटी शो और कोई नहीं बल्कि रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी' हैं। खबरें हैं कि  रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए  आसिम रियाज को अप्रोच किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News