लग्जरी स्पॉर्ट्स कार के बाद अब आसिम रियाज ने मुंबई में समंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, बालकनी से दिखाया बीच का नजारा

10/13/2020 2:41:05 PM

मुंबई:  माॅडल आसिम रियाज चाहे 'बिग बॉस 13' के विनर नहीं बन पाए  लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। 13वें सीजन के खत्म होने के बाद आसिम रियाज एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आए।

PunjabKesari

अभी भी आसिम रियाज काफी बिजी हैं और चर्चा है कि वह 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकते हैं। खबर है कि इसके लिए आसिम रियाज को 50 करोड़ फीस मिलने वाली है। बिग बाॅस के घर में एंट्री करने से ज्यादा चर्चा इन दिनों आसिम रियाज के उस घर की है, जो उन्होंने हाल ही मुंबई में समंदर के किनारे लिया है।

PunjabKesari

आसिम ने हाल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई में लिए नए घर की बालकनी से समंदर का नजारा दिखाया।बेटे आसिम की इस सफलता से उनके पिता भी बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की।

PunjabKesari

आसिम के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्वीट कर लिखा-'जब बच्चे अपनी कड़ी मेहनत, पैशन और जज्बे से कुछ अच्छा करते हैं, इज्जत कमाते हैं तो एक पिता अपनी भावनाओं और खुशियों पर काबू नहीं रख पाता। इस वीडियो को देखकर आज मैं बहुत खुश हूं, जिसमें बेटे आसिम रियाज का सी फेसिंग नया घर दिख रहा है। आसिम यह डिजर्व करते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि आसिम ने जुलाई में BMW 5 M series (बीएमडब्लू 5 एम सीरीज) लग्जरी स्पॉर्ट्स कार खरीदी थी। आसिम ने बताया था कि यह उनकी ड्रीम कार रही है।वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम हाल ही 'बदन पे सितारे' म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News