बिग बॉस के Ex-विनर ने बंदगी को कहा फीमेल इमरान हाशमी तो वहीं हिना को कहा ये-

11/18/2017 4:17:43 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में बंदगी कालरा कंटेस्टेंट पुनीष शर्मा से अपनी गंदी हरकतों की वजह से काफी सुर्खियां बटौर रहें हैं। हाल ही में इन्हीं हरकतों को देखते हुए 'बिग बॉस' सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर बंदगी को घर का फीमेल इमरान हाशमी बताया है। दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टनसी का टास्क हुआ था इसी को लेकर उन्होंने लिखा था कि घर की फीमेल इमरान हाशमी नई कैप्टन बनेंगी। बंदगी कई बार कैमरे के सामने पुनीष के साथ लिपलॉक और कोजी होती नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 'बिग बॉस' का हिस्सा रहने के साथ-साथ विंदू दारा सिंह शो को लंबे टाइम से फॉलो भी करते आ रहे हैं। उन्होंने बंदगी को लेकर ही नहीं हाल ही में हुए नॉमिनेशन प्रोसेस के बाद हिना खान और आकाश ददलानी पर भी कमेंट किया है।

PunjabKesari

नॉमिनेशन के दौरान हिना को सेफ करने के लिए लव ने अपने माथे पर मेहंदी से जीरो लिखवा लिया था लेकिन बाद में हिना ने मेकअप से इसे छुपाया। 'बिग बॉस' ने हिना को पहले से ये आदेश दिया था कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं लेकिन उनकी इस गलती की वजह से हिना वापस नॉमिनेशन में पहुंच गईं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए दारा ने हिना की तुलना 'गजनी' से की थी। वहीं आकाश ददलानी के बाल्ड लुक के बाद उन्हें टकला शैतान भी कहा है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News