''बिग बॉस'' के एक्स कंटेस्टेंट ने तोड़ी सगाई, 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था कपल

1/12/2020 2:09:11 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' के एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल ने मंगेतर महक चहल से अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। खबरों की मानें तो अश्मित और महक चहल की सगाई टूट गई है। दोनों पांच साल से रिलेशन में थे। कपल की सगाई टूटने की खबर फैंस के लिए हैरान करने वाली है। 2017 में सगाई होने के बाद से ही दोनों साथ रह रहे थे।

लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। दोनों बात बात पर लड़ते थे ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला करना ही ठीक समझा। खबरों की मानें तो साल 2018 में अश्मित और महक डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन दोनों ने रिश्ते में कंपैटिबिलिटी कम होने के कारण शादी की डेट को आगे कर दिया।

रेस्तरां में महक को किया था प्रपोज

अश्मित ने स्पेन के एक रेस्तरां में महक को शादी के लिए प्रपोज किया था। अश्मित ने अपने घुटनों के बल बैठ कर महक को अंगूठी पहनाई और शादी के लिए पूछा। उनका ये अंदाज महक को इतना पसंद आया कि बिना एक मिनट की देरी किए उन्होंने भी झट से हां कर दी थी। 


 

बॉम्बे टाइम्स ने जब इस बारे में महक से बात की तो उन्होंने कहा अश्मित और वह अलग हो गए हैं। उन्होंने कहा- 'मैंने अश्मित को छोड़ दिया है। मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई।' वहीं इस बारे में अश्मित ने भी कहा- 'हां, यह सच है कि अब हम साथ नहीं हैं। मैं इस मुद्दे पर हमारी निजता का सम्मान किए जाने का अनुरोध करता हूं और इस पर और कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहता।'

बता दें कि अश्मित बिग बॉस-4 में नजर आए थे वहीं महक चहल बिग बॉस 5 की रनर अप रहीं थीं। अश्मित बॉलीवुड एक्ट्रेस और रिया सेन के साथ अपने अश्लील एमएमएस को लेकर बदनामी झेल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो  बिग बॉस में आने के बाद महक चहल को सलमान खान के साथ 'वॉन्टेड' और 'मैं और मिसेज खन्ना' में काम करने का मौका मिला था। वहीं अश्मित भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Smita Sharma