बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट युविका चौधरी ने की भविष्यवाणी, इन्हें बताया विजेता..

10/10/2019 5:58:19 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट में से एक आरती सिंह, इस बार के मजबूत दावेदारों में से एक साबित हो रही हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि किश्वर मर्चेंट, टीना दत्ता और डॉली बिंद्रा जैसे सेलेब्स भी आरती का समर्थन कर रहे हैं और अब, बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट युविका चौधरी भी उनके समर्थन में सामने आई हैं। जबकि कई लोगों को नॉमिनेशन प्रोसीजर के दौरान एक्ट्रेस कोएना मित्रा के साथ शो में आरती का हालिया टकराव पसंद नहीं आया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आरती की बात से सहमत हैं और युविका उनमें से एक है।

PunjabKesari, Yuvika Chaudhary Images

कोएना ने आरती पर नॉमिनेशन से बचने के लिए दूसरों से भीख मांगने का आरोप लगाया था। बयान से आरती को गुस्सा आ गया और उन्होंने कोएना से कहा कि वह अपने दम पर इतनी दूर आई हैं।

PunjabKesari, Arti Singh Images

आरती के बारे में बोलते हुए, एक स्पेशल बातचीत में, युविका ने शेयर किया, "मैं आरती को खेल में देखकर बहुत खुश हूं! मैं वास्तव में आरती को इस सीज़न की विनर के रूप में देख रही हूं! वह स्थितियों पर मजबूत रुख अपना रही है और अपने मन की बात कह रही है, जो ईमानदारी से एक बहुत अच्छी बात है। उसे इस तरह खेलना जारी रखना चाहिए और किसी से प्रभावित नहीं होना चाहिए! वह प्योर हर्ट है।"


 


Edited By

Akash sikarwar


Related News