52 की उम्र में दुल्हन बनीं 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट, रचाई 22 साल बड़े शख्स संग शादी

1/24/2020 10:19:19 AM

मुंबई: हाॅलीवुड स्टार और 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन ने 52  की उम्र में बाॅयफ्रेंड जॉन पीटर्स  संग शादी रचाई। उन्होंने अपने से 22 साल बड़े शख्स से शादी रचाई है।

पामेला की उम्र 52 और उनके पति और उनके पति जॉन पीटर की उम्र 74  साल है। पमेला की ये पांचवी शादी है। हसीना की शादी की खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह फैसला लिया। एक एंटरटेनमेंट साइट की रिपोर्ट के मुताबिक पमेला और पीटर्स ने सोमवार को मलिबू में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। उनकी शादी में उनके करीबी और दोस्त के अलावा और कोई नहीं था।

पमेला की पांचवी शादी

52 साल की  पमेला की शादी इससे पहले टॉमी ली और किड रॉक से हो चुकी है। उन्होंने पोकर प्लेयर रिक सैलोमॉन से दो बार शादी की थी। इन सबके अलावा पमेला के अफेयर की बात करें तो पमेला का रिसेंट अफेयर फ्रेंच सॉकर स्टार आदिल रामी के साथ था। पमेला आदिल के साथ फ्रांस में भी रह चुकी हैं।

काम की बात करें तो पमेला विवादित शो बिग बाॅस 4 का हिस्सा रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त पमेला को तीन दिन तक घर में रहने के लिए 2.5 करोड़ दिया गया था।
 

जॉन पीटर्स की बात करें तो 74 के जॉन एक हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके हैं। वे भी Barbara Streisand के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके। सुपरहीरो फिल्म बैटमैन को पीटर्स ने ही प्रोड्यूस किया है।

Smita Sharma