मैगजीन कवर पर छाई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, बोल्डनेस में दी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेससेज को मात

7/13/2019 2:19:16 PM

मुंबई: मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स की सेकंड रनर अप और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट लोपामुद्रा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में लोपा मेंस लाइफस्टाइल मैगजीन FHM के कवर पर नजर आईं। इस मैगजीन के लिए लोपामुद्र ने हॉट फोटोशूट करवाया है।

मैगजीन के कवर पर वह पानी से खेलता दिख रही हैं। पामुद्रा फ्लोरल स्विमसूट में बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने भीगे हुए बालों को पीछे की तरफ किया हुआ है। लोपा इस मैगजीन के फोटोशूट में बेहद बोल्ड लुक में दिख रही हैं।

एक तस्वीर में लोपा मल्टीकलर की स्ट्रेपलेस ब्रालेट और हाई वेस्ट स्कर्ट में कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें करें तो लोपामुद्रा के बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल में खुला छोड़ा गया है।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह बेबी पिंक सैटिन शॉर्ट्स और वाइट ब्रालेट में दिख रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग सैटिन कवर अप से लेयर किया है। बता दें कि लोपा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 
 

27 साल की लोपामुद्रा ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग कोअपना करियर चुना। बिग बॉस में आने के बाद लोपामुद्रा घर-घर में फेमस हो गईं। लोपा रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। 




 

Smita Sharma