''बिग बॉस'' की एक्स कंटेस्टेंट की शादी का जश्न शुरू, बैचलर पार्टी में दोस्तों संग की खूब मस्ती

2/3/2020 11:05:36 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी लंबे समय से दिल्ली के मार्केटिंग प्रोफेशनल शलभ दांग को डेट कर रही हैं। वहीं अब 40 की काम्या जल्द ही बाॅयफ्रेंड संग शादी रचाने वाली हैं। काम्या और शलभ 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे और इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन भी किया। काम्या ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में काम्या अपनी गर्ल गैंग के साथ बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। बैचलर पार्टी में  काम्या रेड स्कर्ट और ब्लैक टॉप में बेहद बोल्ड दिखीं।

काम्या ने अपनी लुक को एक खूबसूरत नेक पीस, नथनी के साथ कंप्लीट किया है। बालों में हाई बन बनाकर काम्या ने उसे गजरे से सजाया है।

काम्या की गर्लगैंग संग मस्ती करते की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

कपल की दूसरी शादी

बता दें कि काम्या और शलभ दोनों की ये दूसरी शादी होगी। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी हालांकि ये शादी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई और कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया था। काम्या की एक 10 साल की बेटी भी है। वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है।

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इसमें वह प्रीतो का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा भी वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7, 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'मर्यादा-लेकिन कब तक' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 
 

Smita Sharma