प्रियांक ने अर्शी-शिल्पा को कहा ''मोटी'', तो भड़की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा दिया मुंह तोड़ जवाब

11/24/2017 1:58:43 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में जब से प्रियांक शर्मा घर में आए हैं तब से वह अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं। कैप्टेंसी टास्क के दौरान प्रियांक ने अर्शी और शिल्पा के मोटापे पर कमेंट किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई प्रियांक की आलोचना कर रहा है।

हाल ही में एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी प्रियांक को आड़े हाथ लिया है। और उनको ट्वीट कर काफी खरी खोटी सुनाई। दरअसल,प्रियांक ने कहा कि अर्शी और शिल्पा अपने बढ़े हुए वजन की वजह से कभी कोई टास्क पूरा नहीं कर पाएंगे। हालांकि लव ने उन्हें ऐसा ना बोलने को कहा। लेकिन प्रियांक कहां रुकने वाले थे। 

इसी के चलते ट्विटर पर डॉली बिंद्रा ने भी प्रियांक पर निशाना साधते हुए कहा, शिल्पा की बॉडी पर कमेंट करने की प्रियांक की हिम्मत कैसे हो गई? डॉली ने लिखा- सूरत अच्छी है तो क्या हुआ, सीरत भी अच्छी होना जरूरी है।

ये जो लड़कियों के मोटापे और बॉडी शेम की बात हो रही है ये बाहर होती तो प्रियांक अरेस्ट हो जाता। ट्विटर पर भी प्रियांक को उनकी इस हरकत के लिए जमकर लताड़ा जा रहा है। लोग हिना खान से भी नाराज हैं, उनका मानना है कि उन्होंने प्रियांक को गलत बोलने से नहीं रोका।

 बता दें कि इससे पहले भी प्रियांक ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान पर पर्सनल कमेंट किया था। उन्होंने इन दोनों कंटेस्टेंट को ड्रम कहा था। घर में प्रियांक की अर्शी और शिल्पा से बिल्कुल नहीं बनती है। अक्सर घर में प्रियांक और अर्शी के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती है।