प्रियांक ने अर्शी-शिल्पा को कहा ''मोटी'', तो भड़की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा दिया मुंह तोड़ जवाब

11/24/2017 1:58:43 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में जब से प्रियांक शर्मा घर में आए हैं तब से वह अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं। कैप्टेंसी टास्क के दौरान प्रियांक ने अर्शी और शिल्पा के मोटापे पर कमेंट किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई प्रियांक की आलोचना कर रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी प्रियांक को आड़े हाथ लिया है। और उनको ट्वीट कर काफी खरी खोटी सुनाई। दरअसल,प्रियांक ने कहा कि अर्शी और शिल्पा अपने बढ़े हुए वजन की वजह से कभी कोई टास्क पूरा नहीं कर पाएंगे। हालांकि लव ने उन्हें ऐसा ना बोलने को कहा। लेकिन प्रियांक कहां रुकने वाले थे। 

PunjabKesari

इसी के चलते ट्विटर पर डॉली बिंद्रा ने भी प्रियांक पर निशाना साधते हुए कहा, शिल्पा की बॉडी पर कमेंट करने की प्रियांक की हिम्मत कैसे हो गई? डॉली ने लिखा- सूरत अच्छी है तो क्या हुआ, सीरत भी अच्छी होना जरूरी है।

PunjabKesari

ये जो लड़कियों के मोटापे और बॉडी शेम की बात हो रही है ये बाहर होती तो प्रियांक अरेस्ट हो जाता। ट्विटर पर भी प्रियांक को उनकी इस हरकत के लिए जमकर लताड़ा जा रहा है। लोग हिना खान से भी नाराज हैं, उनका मानना है कि उन्होंने प्रियांक को गलत बोलने से नहीं रोका।

PunjabKesari

 बता दें कि इससे पहले भी प्रियांक ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान पर पर्सनल कमेंट किया था। उन्होंने इन दोनों कंटेस्टेंट को ड्रम कहा था। घर में प्रियांक की अर्शी और शिल्पा से बिल्कुल नहीं बनती है। अक्सर घर में प्रियांक और अर्शी के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News