जब ‘बिग बॉस’ के घर डियांड्रा-गौतम ने बाथरूम में किया था रोमांस, तब उड़ी थी प्रैग्नैंट होने की खबर !!

9/29/2017 10:19:57 AM

मुंबई: टीवी पॉपुलर रियलिटी शो "बिग बॉस-11" एक अक्टूबर दर्शकों के सामने होगा। साथ ही बिग बॉस के पिछले सीजन के किस्से भी चर्चा में आने लगे हैं। इन किस्सों में दर्शकों को गौतम गुलाटी और नाराज डायंड्रा सॉरेस को लव स्टोरी याद आ रही हैं।  जब गौतम गुलाटी की किसी बात से नाराज डायंड्रा सॉरेस ने सभी घरवालों के सामने उन्हें किस कर लिया था।

खबरों की मानें तो जब डायंड्रा सॉरेस घर से बाहर हो गई थी जब वो अपना प्रैगनैंसी टैस्ट कराने हॉस्प‍िटल गई थीं। इसके बाद खबर आयी थी कि उनकी प्रैगनैंसी टैस्ट पॉजीटिव आई थी। बताया जाता है कि बाद में डायंड्रा ने इन खबरों को हास्यास्पद बताया था।

उन्होंने कहा था कि 'मैं किस से प्रैग्नैंट नहीं होती। जब गौतम और डायंड्रा बिग बॉस के घर में थे जब गौतम ने डायंड्रा से झूठ बोलते हुए कहा था कि, बिग बॉस ने हम दोनों को एक दुसरे से दूर रहने को कहा हैं।

लेकिन जब गौतम का ये झूठ डायंड्रा को पता चला तो डायंड्रा, गौतम से नाराज होते हुए रातभर रोती रही। लेकिन जब करिश्‍मा ने डायंड्रा को रोने का सब पूछा तो उन्होंने ने गौतम का नाम लिया था।

इसके बाद अचानक डायंड्रा आयी और लिविंग रूम में बैठे गौतम को घसीटकर बाथरूम में ले गईं और उन्हें सबके सामने किस करने लगी। डायंड्रा की इस हरकत से ना सिर्फ गौतम बल्कि वहां पर मौजूद घर के सदस्य भी हैरान हो गए। हालही जब ये एपिसोड टैलीकास्ट किया गया तब सीन को एडिट करके दिखाया गया था। 

बात दें कि सबको चौकाते हुए डायंड्रा बिग बॉस के घर में अपना सिर भी मुंडवा लिया था। बिग बॉस के आठवें सीजन के विजेता गौतम गुलाटी ही थे।