जब ‘बिग बॉस’ के घर डियांड्रा-गौतम ने बाथरूम में किया था रोमांस, तब उड़ी थी प्रैग्नैंट होने की खबर !!

9/29/2017 10:19:57 AM

मुंबई: टीवी पॉपुलर रियलिटी शो "बिग बॉस-11" एक अक्टूबर दर्शकों के सामने होगा। साथ ही बिग बॉस के पिछले सीजन के किस्से भी चर्चा में आने लगे हैं। इन किस्सों में दर्शकों को गौतम गुलाटी और नाराज डायंड्रा सॉरेस को लव स्टोरी याद आ रही हैं।  जब गौतम गुलाटी की किसी बात से नाराज डायंड्रा सॉरेस ने सभी घरवालों के सामने उन्हें किस कर लिया था।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जब डायंड्रा सॉरेस घर से बाहर हो गई थी जब वो अपना प्रैगनैंसी टैस्ट कराने हॉस्प‍िटल गई थीं। इसके बाद खबर आयी थी कि उनकी प्रैगनैंसी टैस्ट पॉजीटिव आई थी। बताया जाता है कि बाद में डायंड्रा ने इन खबरों को हास्यास्पद बताया था।

PunjabKesari

उन्होंने कहा था कि 'मैं किस से प्रैग्नैंट नहीं होती। जब गौतम और डायंड्रा बिग बॉस के घर में थे जब गौतम ने डायंड्रा से झूठ बोलते हुए कहा था कि, बिग बॉस ने हम दोनों को एक दुसरे से दूर रहने को कहा हैं।

PunjabKesari

लेकिन जब गौतम का ये झूठ डायंड्रा को पता चला तो डायंड्रा, गौतम से नाराज होते हुए रातभर रोती रही। लेकिन जब करिश्‍मा ने डायंड्रा को रोने का सब पूछा तो उन्होंने ने गौतम का नाम लिया था।

PunjabKesari

इसके बाद अचानक डायंड्रा आयी और लिविंग रूम में बैठे गौतम को घसीटकर बाथरूम में ले गईं और उन्हें सबके सामने किस करने लगी। डायंड्रा की इस हरकत से ना सिर्फ गौतम बल्कि वहां पर मौजूद घर के सदस्य भी हैरान हो गए। हालही जब ये एपिसोड टैलीकास्ट किया गया तब सीन को एडिट करके दिखाया गया था। 

PunjabKesari

बात दें कि सबको चौकाते हुए डायंड्रा बिग बॉस के घर में अपना सिर भी मुंडवा लिया था। बिग बॉस के आठवें सीजन के विजेता गौतम गुलाटी ही थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News