डिजाइनर पंकज सोनी के शो स्टाॅपर बने आसिम, श्रीसंत संग  रैंप पर दिखा फैशन का जलवा

3/1/2020 8:59:41 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद हर कंटेस्टेंट कई दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा 'मुझसे शादी करोगे' शो कर रहे हैं। वहीं शो के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज जैकलीन फर्नांडिस के साथ जल्द ही एक वीडियो में नजर आएंगे।

PunjabKesari

इसी बीच आसिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बिग बाॅस 12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत के साथ दिख रहे हैं। दरअसल,आसिम रैंप वॉक के सिलसिले में बेंगलुरू पहुंचे। जहां वो फैशन डिजाइनर पंकज सोनी के लिए शो स्टॉपर बने।

PunjabKesari

आसिम जब रैंप पर उतरे तो सभी की निगाहें उन पर ही टिक गईं। इस दौरान उन्होंने वेडिंग कलेक्शन का शिमरी सूट पहना।  इस बीच श्रीसंत की भी स्टेज पर एंट्री हुई हालांकि श्रीसंत ने रैंप वॉक नहीं किया लेकिन शो का हिस्सा जरूर बने। उन्होंने आसिम से मुलाकात की और रैंप पर साथ नजर भी आए। श्रीसंत व्हाइट शर्ट और जींस पहने थे। अपने लुक को श्रीसंत ने ग्लासेज से कंप्लीट किया था। 

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official walking as a showstopper for PS-PANKAJSONI WEDDINGCOLLECTION20 #asimriaz #psweddingcollection20 #pspankajsoni

A post shared by PS-PANKAJJ SONI (@pankysoni) on

बता दें कि चाहे आसिम ने शो का ख‍िताब नहीं जीता लेकिन कहीं विनर से कहीं ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की। बिग बॉस के दौरान आसिम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नजर आए थे। इसमें आसिम एक छोटे से किरदार में थे। इसके अलावा आशिम शाहरुख कैटरीना के साथ लक्स साबुन के एड वीडियो में दिखे थे। 

 

View this post on Instagram

My Both Champ #Sreesanth & #AsimRiaz Come together for a ramp walk today ! 😍

A post shared by Cricketer Sreesanth (@sreesanth.fc) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News