प्रिंस नरुला-युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

10/22/2018 1:05:29 AM

मुंबईः बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला और एक्ट्रैस युविका चौधरी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब चंडीगढ़ में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। इस पार्टी में प्रिंस नरुला-युविका चौधरी दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे है। उनकी ड्रेस उन पर खूब रंग बिखेर रही है। खबरों की मानें तो इस पार्टी में कई सितारें पहुंच सकते है। इस पार्टी में क्रिकेटर हरभजन सिंह, बिंदू दारा सिंह, किश्वर मर्चेंट और पंजाबी सिंगर कुलविंदर बिल्ला भी पहुंचे।

ये दोनों सिलेब्रिटी अपनी शादी में काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे और अब इनकी रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों को देखा जाए तो दोनों काफी रॉयल अंदाज में दिख रहे हैं। आप भी देखें पार्टी की कुछ तस्वीरें...












बता दें प्रिंस नरुला-युविका चौधरी की शादी मुंबई में पंजाबी रीति-रिवाज से हुई, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। प्रिंस-युविका की शादी में सुनील शेट्टी भी पहुंचे थे। इस दौरान सुनील ने स्टेज पर जाते ही दुल्हन बनीं युविका को गले लगा लिया और प्रिंस को ढेर सारी बधाइयां दीं। युविका और प्रिंस की शादी बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से हुई थी। शादी के मौके पर युविका ने मरून कलर का लहंगा पहलना था जबकि प्रिंस ने मरून रंग के स्टोल के साथ शेरवानी पहनी थी। 

Pawan Insha