Bigg Boss 14: ''गुड्डन तुमसे न हो पाएगा'' फेम निशांत मलकानी ने शो में मारी एंट्री, को-स्टार पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

10/4/2020 10:54:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस-14 का जोरदार आगाज हो चुका है। टीवी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में अक्षत जिंदल का किरदार निभाने वाले एक्टर निशांत सिंह मलकानी भी इस शो के कंटेस्टेंट बन गए हैं। बिग बॉस में एंट्री करते ही मलकानी ने अपने टीवी शो को अलविदा कह दिया है। करियर के शुरुआती दिनों में ही परिवार की जिम्मेदारी उठाने की वजह से वह काफी वक्त जिम्मेदारी भरे तनाव में रह चुके हैं और एक दिन ऐसा भी आया था जब उन्होने अपनी को-स्टार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया था। जिसके बाद एक्टर खूब सुर्खियों में रहे।


साल 2017 में निशांत मलकानी ने आरोप लगाया था कि उनकी फीमेल को-स्टार ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। उन्होनेे उनके ऊपर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद मलकानी अचानक से सुर्खियों में आ गए।

 

इतना ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुनाने लगे थे। हालांकि बाद में एक्टर अपने बयानों को पलट गए थे।


वहीं अब निशांत मलकानी बिग-बॉस 14 का हिस्सा बनके एक बार फिर चर्चा में हैं और शो में एंट्री के साथ ही निशांत ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। एक्टर ने बताया है कि जब तक वो अपनी बात क्लियर नहीं हो कर लेते, तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। निशांत की बात पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्हें उनका गुस्सा बिलकुल पसंद नही है। 


 

suman prajapati