अवार्ड शो में छाया बिग बाॅस कंटेस्टेंट माहिरा का लुक, गोल्डन गाउन में दिखीं गाॅर्जियस

2/21/2020 1:36:06 PM

मुंबई: माॅडल, एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। माहिरा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। 'बिग बाॅस' के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था।

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। हाल ही में माहिरा मुंबई में हुए दादा साहब फाल्के अवार्ड शो में पहुंची। इस दौरान माहिरा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो माहिरा गोल्डन कलर के गाउन में दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लाॅस और ओपन हेयर्स माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। माहिरा ने रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

बता दें कि माहिरा बीते दिनों अपने लुक को लेकर काफी ट्रोल हुईं थीं। दरअसल, हाल ही में माहिरा बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं। इस दौरान वह ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी।इसके साथ उन्होंने फिश टेल हेयर स्टाइल बनाया था।

माहिरा का ये गाउन काफी हद तक आलिया भट्ट जैसा था, जो उन्होंने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान पहना था। इतना ही नहीं माहिरा का हेयरस्टाइल भी काफी हद तक आलिया से मिलता जुलता था। हालांकि माहिरा ने बाद में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

काम की बात करें तो माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। माहिरा शर्मा ने शो में काफी लंबा सफर तय किया हालांकि, ग्रैंड फिनाले से 2 दिन पहले ही वह घर से बेघर हो गईं थीं। 

Smita Sharma