बिग बॉस में सनी लियोनी से लेकर मोनालिसा तक इन हसीनाओं ने बिकिनी पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

9/27/2017 11:42:20 AM

मुंबई: कुछ ही दिनों पहले टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 11" शुरू होने वाला है। इस शो में कंटैस्टैंटस के ड्रामो के अलावा और कैट फाइट्स के साथ एक और चीज के लिए भी खासा चर्चा में रहता है। वो है यहां पहुंची बड़ी हस्तियों का हॉट और ग्लैमरस अवतार। 

बताया जाता है कि बिग बॉस के हर सीजन में घर के बीचों-बीच बना पूल हमेंशा घर के अंदर वालों और घर के बाहर वालों के लिए भी आकर्षण का केन्द्र बना रहता है।

आपको दिखा रहे हैं यहां पर बिग बॉस के घर के अंदर की कुछ ऐसी हसीनाओं की तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्होंने अपने हॉट अवतार से स्विमिंग पूल का टैंपरेचर बढ़ा दिया।

1. बिग बॉस के पिछले सीजन में मॉडल लोपामुद्रा राउत भी पहुंची और अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। लोपा जब ब्लैक बिकिनी में बिग बॉस के घर में बने पूल में उतरीं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर थम गईं।

2. वहीं उनके साथ पिछले सीजन में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा भी नज़र आईं। मोनालिस जब पूल में जब स्वामी ओम के साथ उतरीं तो हर तरफ इन तस्वीरों को देखकर बवाल मच गया। अपने हुस्न की अदाओं से मोनालिसा ने मनोरंजन का खूब मनोरंज किया और सुर्खियां बटोरीं।

3. मॉडल और होस्ट रोशेल राव भी बिग बॉस के पिछले सीजन में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। रोशेल इस शो में अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहुंची थीं। उनका बिकिनी अवतार बिग बॉस के इतिहास में हॉट बिकिनी अवतारों में सबसे ऊपर है।

4. हुस्न की मल्लिका सनी लियोनी भी बिग बॉस के सीजन 5 में अपने बिकिनी अवतार का जलवा बिखेर चुकी हैं।

5. बिग बॉस के सीजन 2 में पायल रोहतगी और राहुल महाजन के साथ का ये मूमेंट उन दिनों खासा चर्चा में था। जिसमें पायल बिकिनी पहन कर पूल में उतरी थीं।

6. बिग बॉस सीजन 1 में कश्मीरा शाह पहली बार बिग बॉस के घर में अपने बिकिनी अवतार दिखाया। नैशनल टीवी पर हॉट बिकिनी पहन कर पूल में उतरने से उन्हें उस वक्त जरा भी गुरेज नहीं हुआ।