बिगबॉस की चहेती कंटेस्टेंट अर्शी बनी बेगम, वायरल हुई तस्वीरें

2/8/2018 10:57:16 PM

मुंबईः बिग बॉस में अपनी नाइटीज और हितेन के साथ फ्लर्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहने वालीं अर्शी खान जल्द शादी करने वाली हैं। अर्शी की शादी के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं। क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। अर्शी के इसी लुक की वजह से फैन्स उनकी शादी के कयास लगाने लगे हैं।

अपनी स्टाइलिश नाइटिज को लेकर फेमस हुई अर्शी इस बार नाइटिज में नहीं बल्कि शादी के जोड़ें में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अर्शी खान की ब्राइडल लुक वाली फोटो खूब वायरल हो रही हैं। 

वैलेंटाइन्स डे पर अपने फैंस को कोई खुशखबरी देने की तैयारी तो नहीं है? अर्शी ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस ने तो उनसे ये सवाल तक कर लिया कि उनका होने वाला दूल्हा कौन है...? लेकिन अर्शी ने उनके किसी सवाल का जवाब नहीं दिया है। और दें भी क्यों, जब उन्होंने कैप्शन में साफ लिख दिया है...

 

अर्शी ने अपनी ब्राइडल लुक वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'दोस्त की शादी में कैसी है...'। इसका मतलब साफ है कि अर्शी अभी शादी के मूड में नहीं है बल्कि दोस्त की शादी की तैयारी कर रही हैं। अर्शी अपने किसी दोस्त की शादी में इस लुक में जाने की प्लानिंग कर रही हैं। उन्होंने फोटो में ब्लैक लहंगे के साथ मैचिंग में लाल रंग का दुपट्टा लिया है। साथ ही सिल्वर कलर की मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी है।