बिग बॉस पर लगा लव जिहाद फ़ैलाने का आरोप, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है ये हैशटैग

10/6/2019 3:30:45 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस सीजन 13 को 29 सितंबर, 2019 को लॉन्च किया गया था और 1 दिन के बाद से ही यह ड्रामा और कंट्रोवर्सी से जुड़ गया। सबसे पहला विवाद शो के इस नियम से खड़ा हुआ कि सभी लड़कियों को अपने बैड उन पुरुषों के साथ शेयर करने होंगे, जिनको वो जानती नहीं हैं। इस नियम की वजह से शो को अश्लील कहा गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shuru ho gaya hai #BiggBoss13 ka pehla nomination episode. TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 1, 2019 at 9:57am PDT

यहां तक ​​कि शो में दिए जा रहे टास्क भी ठीक नहीं दिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या यह हिंदू संस्कृति के खिलाफ है?

 

इन सब के बाद भी विवाद ख़त्म होते नहीं दिख रहे हैं। इस शो के कारण ट्विटर पर हैशटैग "जिहाद फैलाता बिगबॉस" ट्रेंड करने लगा है। लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यहां तक ​​कि शो को होस्ट करने वाले सलमान खान भी सवालों के घेरे में आ गए हैं।

 

शो के साथ मुख्य समस्याओं में से एक यह है कि कश्मीर के एक मुस्लिम कंटेस्टेंट को एक ब्राह्मण लड़की के साथ बैड शेयर करने के लिए कहा जा रहा है और ट्विटर यूजर्स के अनुसार, यह स्पष्ट रूप से जेहाद को बढ़ावा देना है।


Edited By

Akash sikarwar


Related News