'बिग बाॅस आपका भी बहुत हो गया' नहीं बदले अर्चना गौतम के तेवर,मैडम की एक गलती के कारण घरवालों को मिली तगड़ी सजा

11/27/2022 9:59:14 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 16' का वीकेंड का वार के वीकेंड के वार में सबसे ज्यादा चर्चा अर्चना गौतम और साजिद खान की थीं। दरअसल, इस हफ्ते अर्चना और साजिद खान की फाइट ने पूरे शो की लाइमलाइट लूट ली साजिद और अर्चना ने लड़ाई के दौरान एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई। ऐसे में वीकेंड के वार में सलमान इस लड़ाई पर बात करते दिखे। लमान ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और इनमें एक नाम साजिद खान का भी रहा। 

PunjabKesari

सलमान ने साजिद की क्लास ली। इसके साथ ही उन्होंने अर्चना को भी उनकी भद्दी भाषा के लिए डांटा। वहीं अर्चना गौतम ने भले ही सलमान खान से वादा कर दिया कि अब कभी किसी को गलत नहीं बोलेंगी और न ही भद्दी भाषा का प्रयोग करेंगी लेकिन मैडम के तेवर अभी भी वैसे ही हैं जैसा कि घरवाले उन्हें मानते हैं यानी धोखा देने वालीं और ऐसी सदस्य, जिन पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari

'वीकेंड का वार' में ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने अर्चना गौतम के लिए ही कहा था कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता और वह कभी भी भी भरोसा तोड़ सकती हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही दिखने को मिलने वाला है, जहां अर्चना गौतम एक बार फिर गेम में पलटी मारेंगी।मैडम की एक गलती वजह से घरवालों को तगड़ी सजा भी मिलती है।

 

PunjabKesari

हाल ही में मेकर्स ने 27 नवंबर को आने वाले एपिसोड का प्रोमो आउट किया।  प्रोमो में बिग बॉस सभी घरवालों को एक-दूसरे पर पानी फेंकने की सजा देते हैं। लेकिन अर्चना  इस सजा का हकदार बनने से इंकार कर देती है। वह यह कहकर पानी अपने ऊपर डलवाने से मना कर देती हैं कि उन्हें एलर्जी है, बुखार आ जाता है।

PunjabKesari

वह टास्क के लिए अपनी हेल्थ के साथ रिस्क नहीं ले सकतीं। अब्दु रोजिक और निमृत को अर्चना पर गुस्सा आता है। निमृत ताना मारते हुए कहती हैं कि देखो बिग बॉस के घर में वीआईपी आई हैं। अर्चना अपनी बात पर अड़ी रहती हैं। अर्चना तो इस बार बिग बाॅस को भी सुनाती नजर आईं। वह बिग बॉस से भी कहती हैं- 'नहीं करना, नहीं करना। बस सिंपल सी बात है, नहीं करना। बहुत हो गया। बिग बॉस आपका भी बहुत हो गया।' इस पर बिग बॉस आपा खो देते हैं और वह घरवालों को दी हुई सजा रोक कर अर्चना के साथ-साथ सभी को तगड़ी सजा देते हैं। अब यह सजा क्या है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

शालीन और टीना का फिर हुआ झगड़ा

वहीं दूसरी ओर शालीन और टीना दत्ता के बीच झगड़ा हो जाता है। दरअसल शालीन भनोट, टीना से कह देते हैं कि वह कैमरा पर दिखने और फुटेज के लिए उनसे बात कर रही हैं। शालीन की ये बात टीना को चुभ जाती हैं। वह उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह न तो उनसे बात करें और न ही उनके पास आएं। अब देखते हैं दोनों की ये लड़ाई कितनी देर टिकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News