31 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनेंगी ''बिग बॉस 9'' फेम प्रिया मलिक, बॉयफ्रेंड करण बख्शी संग दिल्ली के गुरूद्वारे में रचाई सगाई

11/3/2020 2:43:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 9' का हिस्सा रह चुकीं प्रिया मलिक ने बॉयफ्रेंड करण बख्शी संग सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बॉयफ्रेंड संग सगाई की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

प्रिया मलिक ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े गुरूद्वारे में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रिया व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। वहीं करण बख्शी भी सिर पर रूमाल बांधे परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। एक साथ कपल की जबरदस्त जोड़ी लग रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आपको बताने का समय आ गया है।  2019 की तारीख में मुझे मेरा 1999 मिला था।'

PunjabKesari


बता दे प्रिया और करण की एंगेजमैंट सेरेमनी नई दिल्ली के छत्तरपुर गुरूद्वारे में हुई है। जब्कि दोनों की सगाई साल 2019 में हुई थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बात को सोशल मीडिया पर पब्लिक करने का फैसला ले लिया है।

PunjabKesari

 

कपल अगले साल तक शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है और अपनी लाइल का नया चैप्टर शुरू करने के लिए काफी एक्साइटड हैं। करण बख्शी दिल्ली के टेक-बेस्ड उद्दमी हैं।

PunjabKesari


पहले पति संग तलाक की कोई खबर के बीच प्रिया की करण संग सगाई को लेकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। लेकिन प्रिया के मुताबिक, उन्होंने दो साल पहले आपसी तौर पर तलाक ले लिया और अच्छी शर्तों पर पति से अलग होने का फैसला लिया था।

PunjabKesari


प्रिया मलिक के काम की बात करें तो एक्ट्रेस 'बिग बॉस 9' का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस में प्रिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। इससे पहले एक्ट्रेस रियलिटी टीवी शो 'बिग ब्रदर' में भी नजर आ चुकी हैं। प्रिया मलिक न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक जानी मानी क्रिएटर और पोएट्र भी हैं। वो अपनी आत्मिक कविताओं के लिए जानी जाती हैं।

PunjabKesari

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News