पिता बने बिग बाॅस 6 फेम विशाल कारवाल, घर गूंजी नन्हीं प्रिंसेस की किलकारी

1/10/2022 9:02:19 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 6' फेम और एक्टर विशाल कारवाल के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी हैं। विशाल कारवाल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी हैं। एक्टर की पत्नी हीना ने बीते दिनों ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। 

PunjabKesari

विशाल ने पिता बनने से पहले एक इंटरव्यू में बताया था- 'मैं बहुत उत्साहित हूं और पिता बनने और उसकी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे नहीं पता कि मैं नई जिम्मेदारी के लिए कितना तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं बच्चों के साथ अच्छा हूं। मेरी दो भतीजी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। मुझे बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और इसलिए मैं खुद पिता बनने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह आगे की जर्नी के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी।'

PunjabKesari

विशाल और हीना ने 2001 में कुछ टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में जब एक्टिंग करियर के लिए विशाल मुंबई आ गए तो दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो गया था हालांकि 18 साल बाद हीना के जन्मदिन पर दोनों की फिर से मुलाकात हुई और दोनों की रिश्ता फिर से जुड़ गया। विशाल ने 28 अक्टूबर 2020 को हिना सूरी से अपने होमटाउन पालमपुर में शादी रचाई थी। 

PunjabKesari

विशाल करवाल ने पिछले काफी समय से टेलीविजन से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है जिसमें  'स्पिल्ट्सविला', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' और 'द्वारकाधीश: भगवान श्री कृष्ण' जैसे शो शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News