''बिग बॉस 3'' फेम विंदु दारा सिंह ने की CM योगी से मुलाकात, हाथरस केस को बताया झूठा, बोले'' ऐसे मामले सच्चे योगी को हरा नहीं सकते''

10/8/2020 11:56:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो ‘बिग बॉस-3’ के विनर और मशहूर एक्टर विंदु दारा सिंह ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और हाथरस केस में सीएम का सपोर्ट करते नजर आए। सीएम योगी से मुलाकात की जानकारी विंदु ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है और खास मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

विंदु दारा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''यूपी के बहुत ही मेहनती सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए सम्मानित किया गया। मुझ पर विश्वास कीजिए, जितना लोग उनकी मेहनत को झूठे मामलों जैसे हाथरस केस जैसे मामलों से उनके हार्डवर्क को कम करने की कोशिश करेंगे, उनकी मेहनत उतनी ही रंग लाएगी। झूठ कभी भी सच्चे योगी को नहीं हरा सकता।''

बता दें हाल ही में विंदु ने अयोध्या में होने वाली रामलीला के भूमि पूजन कार्यक्रम में भी शिरकत की थी। खबर है कि इस बार अयोध्या में रामलीला वर्चुअल होने वाली है। जिसमे विंदु दारा सिंह भी रामलीला का हिस्सा बनेंगे। 


काम की बात करें तो विंदु दारा ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 3 में खूब सुर्खियां बटोरी और वो इस शो के विनर भी रहे। इतना ही नहीं एक्टर ने टीवी सीरियल रामायण हनुमान का किरदार भी खूब लोगों का दिल जीता था। इस बार अयोध्या में वर्चुअल रामलीला में हनुमान का किरदार निभाने को लेकर विंदु दारा सिंह काफी उत्साहित हैं।


 

suman prajapati