Bigg Boss 17:विक्की जैन का सफर खत्म! फिनाले के बेहद करीब आकर घर से बेघर हुए अंकिता लोखंडे के पति

1/23/2024 2:15:30 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 17 के फिनाले में अब बस 5 दिन बचे हैं। फिनाले से पहले 'बिग बॉस 17'  में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस सीजन का फाइनल इविक्शन होने जा रहा है। घर में अब तक कुल 6 सदस्य बचे हैं जिनमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, मुनव्वर, अभिषेक कुमार और अरुण शामिल हैं।

अब इन सदस्यों में से कोई एक घर से बेघर होने वाला है।    कहा जा रहा कि जो आखिरी कंटेस्टेंट इस घर से बेघर हो रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि विक्की भइया हैं और ये खबर उनके लिए किसी झटके से कम नहीं।

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बाॅस कहते दिख रहे हैं- '100 दिन साथ में बिता दिए हमने। मैंने पहले ही दिन कहा था कि जो मेरे शो के लिए अच्छा होगा मैं उसकी तरफ बायस्ड रहूंगा और अब जो 6 लोग थे मेरे शो के लिए अच्छे थे इसलिए आप 6 लोगों के साथ अब मेरा आखिरी दांव। अब आती है फैसले की घड़ी। 6 से 5 होने का वक्त। फाइनल नॉमिनेशन की फाइनल इविक्शन शुरू होने वाला है।' फिर जो नाम सामने आता है उसे देखकर घरवालों के होश उड़ जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

 

विक्की के एलिमिनेशन की वजह अंकिता लोखंडे भी बताई जा रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स नहीं चाहते थे कि फिनाले में अंकिता और विक्की के वोट्स डिवाइड हों।

Content Writer

Smita Sharma