''जिंदगी में कुछ दे तो पाई नहीं,पीस ऑफ माइंड तो दे दे'' बिग बॉस के घर में फिर Ankita पर भड़के विक्की जैन

10/27/2023 1:28:28 PM

मुंबई: टीवी के चर्चित कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 17 में हैं। जब से ये कपल शो में आया है तब से ही दोनों आपस में लड़ते-झगड़ते दिखे। बीते एपिसोड में भी विक्की और अंकिता के बीच भयंकर लड़ाई हुई।

विक्की अंकिता पर खूब चिल्लाते हुए नजर आए। दरअसल, विक्की जैन घर में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के क्लोज हैं। वहीं अंकिता कहीं ना कहीं अभिषेक पसंद नहीं करती। उनकी हाल ही में अभिषेक से लड़ाई भी हुईं थी। 

लड़ाई के बाद  विक्की अभिषेक और ईशा के साथ बैठकर कुछ बातें कर रहे थे, इसी दौरान अंकिता वहां से गुजरती हैं और विक्की को अभिषेक से बात करते देख मुंह बना लेती हैं। अंकिता की ये हरकत विक्की को पसंद नहीं आती और वे गुस्सा हो जाते हैं। बाद में विक्की अपनी पत्नी अंकिता के साथ बैठकर बात करते नजर आते हैं। इसी दौरान वे आपा खो बैठते हैं और अंकिता पर चिल्लाने लगते हैं।विक्की अंकिता से कहते हैं-'ये बहुत घटिया है जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे छी, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा। 'इतना कह कर  विक्की गुस्से से आगबबूला होकर कमरे से बाहर निकल जाते हैं। वहीं अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाती रहती हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब विक्की जैन ने अंकिता पर गुस्सा उतारा हो। इससे पहले एक एपिसोड में अंकिता विक्की से खुद की इनसिक्योरिटी के बारे में बात करती हुई नजर आती हैं।अंकिता विक्की से कहती हैं कि वह गेम बहुत ही अच्छे से खेल रहे हैं लेकिन वह उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और वह अकेला महसूस कर रही हैं। अंकिता की ये बात सुनकर विक्की का पारा हाई हो जाता है वे अंकिता पर भड़कते हुए कहते हैं- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं और मैं अपने मुताबिक गेम खेलूंगा. विक्की की बात सुनकर अंकिता रोने लगती हैं।'


 

Content Writer

Smita Sharma