''आज फिर तेरा नाम मेरी ज़ुबान पर आया,भला तुझे आज भी कौन भूल पाया...दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नाम अभिषेक कुमार की दिल छू जाने वाली शायरी

4/9/2024 2:38:15 PM

मुंबई: 14 जून 2020 की दोपहर को आई खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खबर थी कि  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। सुशांत के सुसाइड पर हर कोई स्तब्ध रह गया था।  

 

कोई भी ये मानने को तैयार नहीं था कि हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखने वाले सुशांत के दिल में ऐसा कौन सा दर्द था  कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। आज भले ही सुशांत के निधन को तीन साल हो गए हैं लेकिन उनके फैंस हर पल उन्हें याद करते हैं। इस लिस्ट में बिग बाॅस 17 फेम अभिषेक कुमार का नाम भी शामिल है। अभिषेक कुमार ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम शायरी लिखी।

 

उन्होंने लिखा-'आज फिर तेरा नाम मेरी ज़ुबान पर आया है, भला तुझे आज भी कोन भूल पाया है, तुझे देख कर तो आज भी आगे बढ़ रहा हूं, तेरे सपनों को जो मैंने अपना बनाया है।' अभिषेक की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 


अभिषेक कुमार के काम की बात करें तो वह उडारियां में नजर आ चुके हैं। वहीं अब खबरें हैं कि वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के सीजन 14 में नजर आएंगे। 

Content Writer

Smita Sharma