Bigg Boss 17 ने गिराई इन 7 शोज की TRP, ऑफ-एयर हो जाएंगे ये सीरियल्स, देखिए लिस्ट

11/3/2023 1:07:01 PM

नई दिल्ली। जैसे जैसे टाईम बीत रहा है ठीक उसी तरह बिग बॉस और इंट्रस्टिंग होता जा रहा है। आपको बता दें करीब एक हफ्ते बाद बिग बॉस 17 का जलवा दिखने लगा है। TRP में सलमान खान का शो जबरदस्त हिट चल रहा है। दर्शकों को ये शो खूब पसंद आ रहा है। घर के अंदर कंटेस्टेंट इसे और भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग बना रहे हैं। लेकिन ऐसे में ये शोज बाकी डेली सीरियल्स के लिए खतरे की घंटी की तरह बन गया है। कई शो तो ऐसे भी हैं जो Bigg Boss 17 के आगे अब कथित तौर पर ऑफ-एयर होने वाले हैं।  सोशल मीडिया पर इन शोज की खूब चर्चाएं है। तो आइए जानते हैं ऐसे कौन से टीवी सीरियल्स हैं, जो अब बंद होने जा रहे हैं। 

 

 'कथा अनकही' शो भी ऑफ-एयर होने जा रहा है
सोशल मीडिया पर चर्चा के मुताबिक, अदिति शर्मा और अदनान खान का 'कथा अनकही' शो भी ऑफ-एयर होने जा रहा है। वियान और कथा की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर हिट है। ऐसे में शो के ऑफ एयर की खबरों ने दर्शकों को मायूस कर दिया है।

'सिंदूर की कीमत 2' भी होगा ऑफ-एयर 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सिंदूर की कीमत 2' का भी ये महीना आखिरी है. इसके बाद यह शो बंद कर दिया जाएगा। अभी इस सीरियल के विलेन शान मिश्रा को अब 'इमली' में नया रोल मिल गया है. ऐसे में यह शो ऑफ-एयर होने जा रहा है।

कथित तौर पर 'जुनूनियत'  भी होगा ऑफ-एयर 
बिग बॉस 16 में पसंदीदा कंटेस्टेंट रहे अंकित गुप्ता स्टारर टीवी शो 'जुनूनियत' भी कथित तौर बहुत जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

'दिल दियां गल्लां' भी होगा ऑफ-एयर 
'दिल दियां गल्लां' टीवी सीरियल भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था। हाल ही में कावेरी प्रियम ने शो से दूरी बनाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की शो में एंट्री हुई। शो में लीप आया लेकिन रिपोर्ट्स कह रही है कि अब ये शो ऑफ-एयर होने जा रहा है।

पॉपुलर टीवी शो 'तितली' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉपुलर टीवी शो 'तितली' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। आखिरी एपिसोड इस महीने के आखिरी तक प्रसारित किए जाएंगे. इसके बाद शो पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा।

'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' भी होगा ऑफ-एयर 
700 से भी ज्यादा एपिसोड्स पूरे कर चुके 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' की शूटिंग भी कथित तौर पर पूरी हो चुकी है. बस कुछ एपिसोड्स ही अब टीवी पर आएंगे। इसके बाद ये शो पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। 

'मीत बदलेगी दुनिया की रीत' भी होगा ऑफ-एयर 
जी टीवी का पॉपुलर सीरियल मीत बदलेगी दुनिया की रीत भी ऑफएयर होने वाला है. वहीं टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल का आखिरी दिन 14 नवंबर होगा।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News