Bigg Boss 17 की पारी के बीच पिया विक्की के इश्क में डूबीं अंकिता,रेड ट्विनिंग किए डांडिया खेलता दिखा कपल

10/19/2023 1:11:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन संग टीवी शो बिग बॉस 17 में अपनी अपीयरेंस से सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते एपिसोड में अपने पति से खफा अंकिता काफी रोती नजर आई थी और उन पर इलजाम लगाया था कि वह उन्हें टाइम नहीं देते। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने पति के प्यार के रंग में रंग नजर आ रही है। अंकिता ने विक्की संग एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे लाल लहंगा-चोली में फूल सी खिली दिख रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने कानों में मैचिंग झूमके पहने हैं और बालों पर रिबन लगाया है।

ओवरऑल लुक में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पिया विक्की जैन भी रेड कुर्ते के साथ व्हाइट पैजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

कई तस्वीरों में दोनों डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं तो कइयों में एक-दूजे के इश्क में डूबे दिख रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-अंदाज़ा लगाओ? उन्हें जीवन भर के लिए अपना डांडिया साथी मिल गया है क्योंकि ये लाल इश्क, ये मलाल इश्क ❤️


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

बिग बॉस 17 शुरू होने के बाद सामने आईं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की इन तस्वीरों को देख लोग हैरान हो रहे हैं और सबके मन में यही सवाल है कि अंकिता ने ये तस्वीरें कब क्लिक करवा ली। तो बता दें कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट बिग बॉस 17 शुरू होने से पहले करवाया था, जिसे उन्होंने अब सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।


 

Content Writer

suman prajapati