BB 17: तू स्वार्थी है.. विक्की से अंकिता की गंदी लड़ाई, पति पर बरसते हुए बोलीं-''भूल जा हम शादीशुदा हैं, तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत खराब हो गई''

11/13/2023 12:29:03 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का आने वाला एपिसोड में बवाल देखने को मिलेगा। शो में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिस वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।स्थिति ऐसी हो जाती है कि अंकिता, विक्की के साथ बदतमीजी पर उतर आती हैं।

हाल में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉसमोहल्लेवालों से कह रहे हैं, 'आपके सामने कहानी का नया ट्विस्ट।' इसके बाद ही पता चलता है कि मोहल्ले में तबादला हो गया है। बिग बॉस घरवालों को एक मैसेज भेजते हैं, जिसमें लिखा होता है कि विक्की भैया को दिमाग के मकान में न भेजता तो और भला मैं क्या करता।'


इसके बाद बिग बॉस अंकिता को चिढ़ाते हैं और कहते हैं कि क्यूं आपका मुंह इतना उतरा हुआ है। जिसके लिए मुंह इतना उतरा हुआ है, वो तो वहां पर नाच रहा है। बहुत ज्यादा खुश है।' लेकिन बाद में जब विक्की जैन, अंकिता को मनाने जाते हैं तो वह चिढ़ जाती हैं, और बोलती हैं- 'मत करो। मैं लात मार दूंगी। चला जा यहां से। तू सच में स्वार्थी और बेवकूफ है। मेरी किस्मत खराब हो गई सच में तेरे साथ रहकर। भूल जा कि हम शादीशुदा हैं।

आज से तू अलग, मैं अलग। तू सही था हमेशा से। एकदम शातिर। तूने मुझे यूज़ किया है। प्लीज आप जाइए यहां से।' विक्की जैन उन्हें मनाते रह जाते हैं पर अंकिता उनकी एक नहीं सुनतीं।

दूसरी ओर 'बाबू भैया' यानी अनुराग की अरुण से गंदी लड़ाई हो जाती है। नौबत हाथपाई और धक्का-मुक्की तक पहुंच जाती है। 'बाबू भैया' गुस्से में  प्लेट तोड़ देते हैं जिसकी वजह से बिग बाॅस पूरे घर को सजा सुनाते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma