हार से मायूस पत्नी अंकिता के लिए विक्की जैन ने रखी पार्टी, दोस्तों संग हसीना ने खूब मचाया धमाल

1/30/2024 1:50:32 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 17 का अंत हो गया। 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले था। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की। मुनव्वर फारूकी के अलावा अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अरुण जैसे दमदार स्टार्स ने बिग बाॅस के टाॅप 5 में अपनी जगह बनाई।  शो में मुनव्वर विनर साबित हुए और अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं जिसका दुख एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ नजर आया।

अंकिता लोखंडे ने ग्रैंड फिनाले के बाद किसी से मुलाकात नहीं की और अपने पति विक्की जैन संग सीधा घर आ गईं। इस मौके की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपनी हार को भुलकर जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने घर पर ग्रैंड फिनाले के बाद एक पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट तो नजर नहीं आए, लेकिन उनके कुछ करीबी दोस्त जरूर दिखे। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी इस पार्टी में काफी मस्ती करते हुए दिखे।

कपल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें अंकिता विक्की की बाहों में हैं और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक स्किनफिट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। वहीं विक्की की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे।

 

पार्टी में मिस्टी त्यागी संग भी अंकिता ने खूब मस्ती की।  इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मिस्टी अपनी खास दोस्त पर प्यार लुटा रही हैं। मिस्टी अंकिता के गाल पर किस करती दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे की पार्टी में निशांत भट्ट भी नजर आए। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर पार्टी में समर्थ जुरैल भी नजर आए। समर्थ और निशांत भट्ट की एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में दोनों फैंस को शराब के नशे में लग रहे हैं। फैंस अंकिता-विक्की की इन पार्टीज की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma