बिग बाॅस 17: टीवी की टाॅप बहुओं अंकिता-ऐश्वर्या के बीच हुई भयंकर लड़ाई, देखते रह गए बाकी कंटेस्टेंट्स

10/19/2023 12:35:18 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही अपने पति के साथ आई हैं। अंकिता-ऐश्वर्या दिल वाले घर में रह रही हैं।वैसे तो दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे को पहले से जानती हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि ये दोनों स्टार कपल बिग बॉस के घर में साथ मिलकर खेलेंगे।

 

सोशल मीडिया पर इनकी गैंग का अंदाजा पहले ही लगा लिया गया था लेकिन शो में ऐसा दिख नहीं रहा। इसी बीच अब  दोनों एक्ट्रेस के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। ये लड़ाई छोटे मुद्दे से शुरू हुई, लेकिन बाद में मामला कुछ ऐसा बढ़ा कि ऐश्वर्या के पति और एक्टर नील भट्ट को भी बीच में आना पड़ा।

दरअसल, जियो टीवी पर इस बार बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को 24 घंटे देखा जा सकता है। इसी  लाइव फीड में हमने देखा कि ऐश्वर्या बाकी कंटेस्टेंट के साथ बात कर रही होती हैं तभी अंकिता वहां आती हैं। वह कहती हैं सुनो यार एक बात सुनो। ऐश्वर्या कहती हैं रुको जरा। ऐश्वर्या का ये अंदाज अंकिता को कुछ पसंद नहीं आया। उन्होंने ऐश्वर्या से कहा कि मुझसे इस तरह फिर कभी बात मत करना।

इसके बाद दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलती है। इस दौरान नील भट्ट भी बोलते हैं कि हमें लगा कि तुम दोनों (विक्की और अंकिता) हमारे साथ बात ही नहीं करना चाहते हो। इस दौरान ऐश्वर्या शर्मा भी बोल देती हैं कि मुझे कभी फील ही नहीं हुआ है कि तुम मेरे साथ इनट्रैक्ट करना चाहती हो।  अंकिता पति विक्की के पास जाती हैं और कहती हैं कि ऐश्वर्या मुझसे इनसिक्योर फील करती हैं इसलिए तुम भी उनसे दूर रहना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)


बता दें कि बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की एंट्री के बाद से माना गया था कि ये तीनों शो में धमाल मचा देंगे लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा। तीनों ही शो में एक दम ठंडे हैं। अंकिता कुछ कर नहीं रहीं।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी खेल में कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। इस वजह से पहले बिग बॉस ने अंकिता को थैरेपी दी।  इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की स्पेशनल डेट का आयोजन किया। इस दौरान ऐश्वर्या शर्मा रोने लगीं और कहा कि उन्हें ये खेल समझ नहीं आ रहा है।

Content Writer

Smita Sharma