''बिग बॉस 17'' नॉमिनेशन:इस हफ्ते 8 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, एलिमिनेशन के गेम में फंसा सबसे मजबूत कंटेस्टेंट

12/4/2023 2:40:34 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' का एक और हफ्ता बीत गया है। पिछले हफ्ते आठ कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। इनमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, नील भट्ट, विक्की जैन, अनुराग डोभाल, अरुण श्रीकांत माशेट्टी थे। इस हफ्ते सलमान खान की जगह लेने वाले करण जौहर ने बताया कि किसी को भी शो से बाहर नहीं किया जाएगा। क्योंकि सनी पहले ही जा चुके थे।

अब नए हफ्ते में नया एपिसोड लेकर आया है नॉमिनेशन की तलवार। हर हफ्ते घर में लोगों के बीच रिश्तों तक को बदलवा देता है। इस हफ्ते भी शायद कुछ ऐसा ही देखने को मिले। शो का नया प्रोमो आया है और इसमें नॉमिनेटेड सदस्यों का भी नाम सामने आ गया है। 'बिग बॉस खबरी' के आधिकारिक हैंडल ने नॉमिनेशन में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बताया। इसमें नील भट्ट को एक पावर दी गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

'बिग बॉस खबरी' के मुताबिक, विक्की जैन, सना रईस, मुनव्वर फारुकी, खानजादी, अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल, नील भट्ट और अरुण श्रीकांत को 8वें हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है। मुनव्वर को अब तक कोई फंसा नहीं पाया है। हालांकि इस बार उनका जोर भी नहीं चला।
 

Content Writer

Smita Sharma