''बिग बॉस 17'' में देखने को मिलेगा लव ट्रायंगल, घर में एंट्री लेंगे ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ

10/27/2023 12:42:32 PM

नई दिल्ली।   'बिग बॉस 17'  में आए दिन कोई ना कोई सस्पेंस देखने को मिल रहा है। आए दिन हाई इंटेंसिटी ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी  दे रहा है। आपको बता दें ये शो फैंस को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब हो रहा है। कभी मुन्नवर का शायराना अंदाज देखने को मिलता है तो कभी अंकिता और विकी की नोक झोक देखने को मिलती है।  वहीं इस बार एक और सस्पेंस को लेकर खबर सामने आ रही है। 


अभिषेक अभी भी ईशा से प्यार करते हैं

दरअसल, 'उड़ारियां' की जोड़ी अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय शो की शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। दोनों पहले रिलेशनशिप में थे और अब साथ में शो में भाग लिया है। एक तरफ जहां अभिषेक अभी भी ईशा से प्यार करते हैं, वहीं ईशा का कहना है कि वो अभिषेक से दोस्ती बनाकर रखना चाहती हैं।

 


ईशा के बॉयफ्रेंड की होगी शो में एंट्री
एक रिपोर्ट के मुताबिक, और ईशा मालवीय  के मौजूदा कथित बॉयफ्रेंड Samarth Jurel की शो में एंट्री होने की संभावना है। आपको बता दें  ईशा और अभिषेक ने टीवी शो 'उड़ारियां' के लिए एक साथ काम किया और दोनों रिलेशनशिप में भी थे। दोनों के एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के बाद प्रीमियर के दिन से ही उनके रिश्ते और मतभेदों ने सुर्खियां बटोरीं। अब 'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार खबरे हैं कि ईशा फिलहाल समर्थ को डेट कर रही हैं। और वह 'बिग बॉस 17' के घर में आ सकते हैं।

 


समर्थ की एंट्री से क्या रिएक्शन देंगे अभिषेक
जानकारी के मुताबिक, समर्थ कुछ ही समय में शो में आने के लिए तैयार हैं और फिर इस लव ट्रेंगल को देखना काफी दिलचस्प होगा। आपको बता दें अभिषेक, ईशा और समर्थ की शो में एंट्री के बाद इनकी कहानी शायद कुछ नया मोड़ लेगी। शो में ईशा और अभिषेक के बीच के रिश्ते ने दर्शकों को डरा दिया है। हाल ही में बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में ईशा को मुनव्वर के साथ समय बिताते हुए देखा गया, जिसके बाद अभिषेक ने गुस्से से ईशा का हाथ पकड़ लिया। अभिषेक ने बताया कि वह उनके ऊपर हक जताते हैं और इसलिए वो गुस्से में हैं। ईशा ने उनसे यहां तक कहा कि वह उनके साथ ऐसा न करें क्योंकि इससे उन्हें दुख होता है।

 


ईशा मालवीय ने तोड़ा बिग बॉस का नियम
हाल ही में घर के कंटेस्टेंट्स के लिए लगाए गए रोकों के बावजूद ईशा मे अभिषेक से लगातार बात की। ऐसा करने के लिए बिग बॉस ने ईशा को डांट भी लगाई। फिलहाल ना ईशा और ना ही समर्थ ने अभी तक अपने रिश्ते पर खुलकर कोई बात की है। हालांकि, अफवाहें ये  हैं कि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं।

Content Editor

Varsha Yadav