Playground Season 2: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन ने शो पर जाकर कहीं ज्ञान की बातें!!

2/24/2023 5:17:17 PM

मुंबई। अमेज़न फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ‘प्लेग्राउंड सीज़न 2’ काफी चर्चा में है। फैशनिस्टा और इंटरनेट सेंसेशन, उर्फीजावेद को प्लेग्राउंड हाउस में होस्ट करने के बाद,  बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को भी शो में देखा गया।

बिग बॉस 16 को जीतने के बाद रैपर एमसी स्टेन का शो में स्वागत किया गया। कॉम्पीटीटर हमारी बहुचर्चित 'बस्ती काहस्ती' से मिलकर खुश हुए और उन्होंने कुछ मज़ेदार और एक्टिविटीज में भाग लिया, और सभी उनकी बूम बाप बीट्स पर भी थिरकत।

बिग बॉस विजेता और पी-टाउन किंग एक जीवंत, मनोरंजक और आकर्षक एपिसोड के रूप में हिप-हॉप का अपना डोज लेकर आए हैं। शो में अपनी उपस्थिति के बारे में अनुभव शेयर करते हुए स्टेन ने कहा, ''प्लेग्राउंड एस2 के सभी प्रतियोगियों से मिलकर मुझे खुशी हुई। मैं खुद भी इसी तरह की स्थिति में रहा हूं और हाल ही में एक रियलिटी टीवी शो का हिस्सा रहा हूं, जिसमें मैं एक प्रतियोगी था और हमारी अपनी चुनौतियां थीं। लेकिन दिन के अंत में यह आपका जुनून, कड़ी मेहनत, रवैया और दर्शकों का प्यार है जो किसी को अलग दिखने और खिताब जीतने में मदद करता है। मैं सेट पर प्रतियोगियों के साथ कुछ खेलों में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित था।”

प्लेग्राउंड सीज़न 2 एक रियलिटी गेम शो है, जहां दर्शकों को भारत के शीर्ष डिजिटल क्रिएटर्स को गेमिंग, मनोरंजक, और कैसे वे अंतिम पुरस्कार जीतने की प्रोसेस के जरिए से जीवित रहते हैं, देखने को मिलता है! प्लेग्राउंड सीज़न 2 में आशीष चंचलानी, हर्ष बेनीवाल, कैरी मिनाती, ट्रिगर इंसान और स्काउट 5 टीमों का नेतृत्व करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News