टीना दत्ता के पालतू डाॅग ''रानी'' का निधन: ''बिग बाॅस'' के घर में फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस, बोलीं-परिवार कहीं नहीं जाता...

11/4/2022 10:43:00 AM

मुंबई: पालतू जानवर हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा हैं और मानव जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बी-टाउन के कई स्टार्स हैं जिन्होंने डाॅग या बिल्लियों को पाला है। ये स्टार्स अक्सर अपने पालतू जानवरों संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के पास भी एक पालतू डाॅग है जिसका नाम रानी है जिससे वह बेहद करीब है। लेकिन अब उनके इस डाॅग ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिससे वह बेहद टूट गईं हैं।

PunjabKesari

यहां सबसे दुख की बात ये है कि अपने डाॅग के अंतिम समय में टीना उनके साथ मौजूद नहीं थी। दरअसल, टीना इस समय 'बिग बॉस 16' में नजर आ रही हैं।  टीना दत्ता  को बिग बॉस ने जब ये जानकारी दी कि उनकी पेट डॉग रानी कि डेथ हो गई है तो वो आपे से बाहर हो गईं और खूब रोईं।

PunjabKesari

टीना को ये जानकारी देने के लिए बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया। जब उन्हें ये बात पता चली तो वो शॉक्ड रह गईं और बिग बॉस ने उन्हें दरवाजे से बाहर आने को कहा और फिर उन्हें पूरी कहानी बताई। टीना को इस बात का मलाल रहा कि वो रानी के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

टीना के इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए भी रानी का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में टीना रानी के साथ क्यूट बॉन्डिंग शेयर करती नजर आ रही हैं।   पोस्ट के साथ लिखा है-'रानी टीना के लिए ढेर सारा प्यार पीछे छोड़कर दुनिया छोड़ गई। रानी टीना की दुनिया में 2010 में आई थी और परिवार का हिस्सा बन गई। परिवार कहीं नहीं जाता और उनका प्यार हमेशा हमारे साथ रहता है जैसा रानी का रहेगा। बिग बॉस के घर में ये दुख झेलना आसान नहीं होगा लेकिन टीना आप मजबूत हैं।रानी की आत्मा को शांति मिले।'

PunjabKesari

'बिग बॉस' के घर में आने के बाद हाउसमेट्स को बाहरी दुनिया की जानकारी नहीं होती हालांकि टीना को कुछ दिनों पहले भी बिग बॉस ने खबर दी थी कि उनकी पेट डॉग रानी की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही। इसके बाद भी टीना खूब रोई थीं तब शालीन भनोट ने उन्हें शांत करवाया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News