Bigg Boss 16: सलमान की फटकार से बुरी तरह टूटीं टीना, चीख-चीख कर बोलीं- थक गई हूं इस घर में सफाई दे देकर

1/22/2023 1:45:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जैसे-जैसे विवादित शो फिनाले की ओर पहुंच रहा है, ड्रामा भी तेज होता जा रहा है। बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड में  काफी हंगामा देखने को मिला। सलमान खान ने को-कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी के साथ शालीन भनोट के बारे में गलत बातें करने पर टीना की फटकार लगाई। इस पर टीना फूट-फूटकर रोने लगीं।

PunjabKesari

 

सलमान ने टीना से कहा, "शालीन ने घर में घुसने से पहले चीप डिमांड की थी। तुमने 15 हफ्ते तक अपने दिल में ये सब रखा था जब शालीन के साथ चीजें ठीक थीं, अब तुम ये सब बता रही हो क्योंकि उसके साथ चीजें ठीक नहीं हैं?"

PunjabKesari

 

इस पर टीना जोर-जोर से रोने लगी और बोलती हैं, "ऐसा नहीं था सर। सलमान कहते हैं- और कोई लिमिट रखी, कोई लिमिट रखी आपने?"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान की फटकार से टीना रोती हुई कहती हैं,हर चीज का मेरे ऊपर ब्लेम आ रहा है। पिछले 3 हफ्ते से मैं सहती जा रही हूं। मैं थक गई हूं इस घर में जस्टिफिकेशन और एक्सप्लेनेशन दे देकर। मैं घर जाना चाहतीं हूं सर। इस दौरान प्रियंका उन्हें शांत करवाती नजर आती हैं।


वहीं,सलमान खान की बाते सुनते ही शालीन भनोट चौंक जाते हैं। सलमान कहते हैं कि टीना ने प्रियंका से कहा है कि शालीन ने उनसे ऐसी-ऐसी चीजें मांगी हैं ना प्रियंका तू हिल जाएगी सुनकर।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News