Bigg Boss 16: शालीन भनोट की मां ने टीना दत्ता को बताया फेक, बोलीं- वो तुम्हारी बुराई करती है

1/12/2023 1:30:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलकर भावुक होते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में सबसे पहले टीना दत्ता की मां ने धमाकेदार एंट्री ती। इस दौरान शालीन भनोट काफी घबरा गए। इसके बाद शालीन की मां ने भी शिरकत की। शो में पहुंचते ही शालीन की मां ने टीना को लेकर कई खुलासे किए है, जिससे सभी के होश उड़ गए। 

 

शालीन की मां ने सबसे पहले सुंबुल तौकीर खान पर जमकर प्यार लुटाया और बताया कि उनकी और शालीन की दोस्ती को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके बाद सुनीता भनोट ने उन्हें टीना दत्ता के बारे बताया। शालीन की मां ने कहा, वो जो भी करती है बस कैमरे के लिए करती है। वो तुम्हारे साथ प्यार का नाटक कर रही थी। वो दूसरे लोगों के साथ बैठकर तुम्हारे बारे में भला-बुरा कहती हैं और इतना कुछ कहती है जिसे सुनकर तुम हैरान हो जाओगे। तुम सलमान खान की बातों को ध्यान से सुना करो, वो तुम्हारी गेम समझाने की कोशिश करते हैं और सुंबुल के साथ अपनी दोस्ती फिर से शुरू करो। वो दोस्ती फैंस को पसंद आ रही थी। टीना दत्ता से बात करने की जगह प्रियंका चौधरी के साथ बातें करो वो अच्छी लड़की है।’


शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती के बारे में बात करते हुए सुनीता ने कहा, ‘सुंबुल और तुम्हारी दोस्ती काफी रियल लगती थी, हालांकि टीना की वजह से ही तुम्हारी दोस्ती में दूरियां आ गईं। अगर तुम दोनों साथ रहते तो तुम्हारी दोस्ती की मिसालें दी जातीं।
 

Content Writer

suman prajapati