शालीन भनोट ने पार की हद! ''तुम्हारे पास MBBS की डिग्री है'' चेकअप करने आए डॉक्टर को दिखाई अकड़, यूजर्स ने लगाई क्लास

10/12/2022 10:01:29 AM

शालीन भनोट ने पार की हद! 'तुम्हारे पास MBBS की डिग्री है' चेकअप करने आए डॉक्टर को दिखाई अकड़, यूजर्स ने लगाई क्लास 

मुंबई: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। शो की शुरुआत में  लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत सबकुछ देखने को मिल रहा है। ये बात अलग है कि दर्शकों को अभी मजबूत कंटेस्टेंट नहीं मिला। हालांकि तंजानिया के अब्जू रोजिक सभी की आंखों के तारे बने हैं। वहीं शिव ठाकरे ने भी कम समय में अपनी एक जगह बना ली है। इन सबके साथ ही शालीन भनोट एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अपने रवैये की वजह से लोगों की नजरों से नीचे गिर चुके हैं। 

PunjabKesari

खुद सलमान खान उन्हें वीकेंड का वार में बता चुके हैं कि उन्हें अपना ये वहम दूर करना होग कि वह घर चला रहे हैं और  उनके अंदर लीडरशिप क्वालिटी है। टास्क के दौरान शालीन का अर्चना को धक्का मारना..माइक फेंकना और फिर सिगरेट हाथ में लेकर घर में घूमना बीते एपिसोड में शालीन ने कई ऐसी हरकतें की जिसपर घरवालों और दर्शकों का गुस्सा फूटा। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मेकर्स की तरफ से भेजे गए डॉक्टर से बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं। शालीन का ये बर्ताव और एटिट्यूड देख सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खरी सुनाई जा रही है।

PunjabKesari

वीडियो में शालीन भनोट उस डॉक्टर से उसकी डिग्री और पढ़ाई को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं, जो उनका चेकअप करने आया था। दरअसल, शालीन की साजिद खान और एमसी स्टैन से जबरदस्त बहस हो गई थी जिसके बाद उनको ये कहते सुना गया कि वो साजिद के गुस्से से बुरी तरह डर गए हैं। उन्हें सदमा लगा है।

 

इसके बाद वो रजाई में दुबक कर लेट गए थे। साजिद ने उनके पास जाकर बात करने की भी बहुत कोशिश की थी लेकिन वो किसी की नहीं सुन रहे थे। शालीन की ऐसी हालत देख बिग बाॅस ने उन्हें देखने के लिए डाॅक्टर को भेजा लेकिन एक्टर तो डाॅक्टर के साथ ही बदतमीजी पर उतर आए। वीडियो के सामने आते ही शालीन लोगों के निशाने पर आ गए। 

लोगों ने शालीन को खरी खोटी तो सुनाते हुए उन्हें 19 साल अब्दू से लोगों की इज्जत कैसे की जाती है वो सीखने की सलाह दी। दरअसल, अब्दू का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डाॅक्टर से बेहद ही प्यार से बात करते दिख रहे हैं। 

 

अगले दिन भी शालीन का गुस्सा कम नहीं होता। वो मॉर्निंग एंथम गाने से मना कर देते हैं. वे चुपचाप खड़े रहते हैं। इतना ही नहीं कैप्टन गौतम के द्वारा दी गई ड्यूटी करने से भी शालीन मना कर देते हैं। फुलऑन डिनायल मोड में गेम खेल रहे शालीन की ये हरकत उन्हें वीकेंड का वार में कितनी महंगी साबित होती है, शुक्रवार को मालूम पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News