BB 16: 'तुम्हारी इमेज की धज्जियां उड़ चुकीं..अर्चना गौतम पर आगबबूला हुए सलमान खान, कहा-दो मिनट में बाहर कर दूंगा

12/30/2022 11:58:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो का इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में काफी धमाकेदार रहने वाला है। वीकेंड के वार यानी शुक्रवार का वार से प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान जमकर अर्चना गौतम की क्लास लगाते दिखते हैं और उन्हें शो से बाहर करने की धमकी भी देेते हैं।

 

सामने आए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान, अर्चना गौतम पर भड़ास निकालते हैं और उसे कहते हैं, 'आप झगड़े में सीधे मां-बाप पर चली जाती हैं।' इस पर अर्चना कहती हैं, 'ये सब मेरे पीछे पड़ते हैं।' इसके बाद सलमान कहते हैं, 'इन सब हरकतों की वजह से आपकी इमेज की धज्जियां उड़ चुकी हैं। जब मैं सबके खिलाफ जाकर आपको दोबारा घर के अंदर लाने की ताकत रखता हूं, तो बाहर निकालने की भी ताकत रखता हूं।

 

 

वहीं सलमान, शालीन भनोट के कमेंट पर भी रिएक्ट करते हैं। उनकी इस हफ्ते अर्चना से लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई में शालीन ने अर्चना को गंदी औरत कहा था। इस पर अर्चना ने उनकी मां और एक्स वाइफ को घसीटा था। इस लड़ाई पर पहले सलमान खान अर्चना पर बरसे और फिर शालीन से जवाब मांगा।

 


सलमान खान, शालीन भनोट से पूछते हैं- आपने क्यों एक लड़की को कहा कि आप दो टके की औरत हैं। इस पर शालीन जोर जोर से चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि मैंने अगर कुछ बोला है तो उनको कहा है मैं उनके परिवार पर नहीं गया हूं। जो इंसान मेरी लाइफ में बहुत स्पेशल हैं, मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकता।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News