Bigg Boss 16:कैप्टेंसी टास्क फिर लगाया आपसी रिश्तों में आग, साजिद खान ने तोड़ा वादा को बुरी तरह भड़की टीना दत्ता

11/14/2022 9:08:19 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस' में हमेशा ही सत्ता के लिए अपनों को धोखा देते और गैरों से याराना पाते देखा गया गया। शो के 16वें सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही 'बिग बॉस 16' अब्दू रोजिक की कप्तानी चली गई थी। घर में एक टास्क हुआ था जिसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने चालाकी से अब्दू को हटा दिया था। खैर अब एक बार फिर घर में कप्तान बनने का मौका मिला है।

PunjabKesari

वीकेंड के पहले दिन घर में कैप्टनसी टास्क होगा। हालांकि टास्क क्या है वो पूरी तरह साफ नहीं हुआ लेकिन जितना देखकर समझ आया उससे यही दिख रहा है कि हर घरवाले को अपने पसंदीदा साथी के कटआउट को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाना होगा। जो सबसे पहले पहुंच जाएगा, वह नया कैप्टन बन जाएगा। इस टास्क में  टीना दत्ता और साजिद खान की बहस हो गई।

PunjabKesari

इन दोनों के साथ-साथ शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे कैप्टन बनने के लिए प्लानिंग करते हैं। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एमसी स्टैन, अब्दू और साजिद तीनों एक्टिविटी एरिया में दिखाई देते हैं। वहां स्टैन बोलते हैं कि उनका नाम टीना है। वह उन्हें इस रेस से बाहर करना चाहते हैं क्योंकि उनकी कप्तानी में कोई भी काम नहीं करेगा ऐसा उनको लगता है। 

PunjabKesari

वहीं बाहर टीना कहती हैं-'मैं क्या यहां घास काटने के लिए आई हूं। तभी शिव  भी अपना नाम देते हैं कि वह भी बनना चाहते हैं जिस पर शालीन कहते हैं कि अरे यार तू हर बार बनना चाहता है। 

PunjabKesari

इसके बाद टीना की साजिद खान से तू-तू-मैं-मैं हो जाती है। वह साजिद खान से कहती हैं  आप बाहर कुछ और कह कर गए और अंदर जाते ही पलट गए। टीना दत्ता निमृत कौर से बोलती हैं कि यहां साफ-साफ गुटबाजी हुई है। हमें हमेशा अपनी लॉयलटी साबित करनी होती है। यहां फिर ये नहीं बोलना चाहिए कि हम सब फैमिली हैं। यहां लोगों ने अपने कुछ पसंदीदा सदस्य बना लिए हैं और उनको ही प्राथमिकता देते हैं। हम तो यहां एक्जिस्ट ही नहीं करते हैं। अब वह फ्लिप मारेंगी। हालांकि अब वह क्या करेंगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News