Bigg Boss 16: अर्चना के लिए शालीन भनोट से भिड़ीं प्रियंका, कहा- 'आगे से कभी उसे ऐसा कहा तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा'

1/24/2023 1:36:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' जैसे जैसे फिनाले के नजदीक जा रहा है, घर में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। हालिया एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम ने मिलकर शालीन भनोट की क्लास लगा दी। टीना दत्ता ने इन दोनों का पूरा साथ दिया। यह सब देख शालीन का दिल टूट गया और वो शिव और स्टेन के सामने रोने लगे।

PunjabKesari

 

दरअसल, बीते एपिसोड में अर्चना गौतम, टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी एक साथ बैठे हुए थे। इस दौरान अर्चना अंग्रेजी बोलकर सभी को हंसा रही थी। अर्चना ने शालीन भनोट से मजाक किया और जोर-जोर से हसंने लगी। शालीन को अर्चना का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके बाद अर्चना शिव ठाकरे से मजाक करने लगी। तो शालीन दोनों के बीच में कूद पड़े और अर्चना को फटकार लगा दी। ये सब देख रही प्रियंका उस दौरान तो शांत थी लेकिन बाद में उन्होंने शालीन से कहा कि अगर उन्होंने इसके बाद कभी अर्चना को ऐसा कहा तो उनसे बुरा कोई और नहीं होगा।


वहीं, प्रियंका और टीना ने भी शालीन को बुली करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह जहां भी जाते, प्रियंका और टीना वहां जाकर शालीन को बुली करतीं और फिर ठहाके लगाकर हंसने लगती। प्रियंका और टीना के इस व्यवहार ने सबको हैरान कर दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News