BB 16: प्रियंका मेरी बेटी से जलती है...निमृत के पिता ने लगाया आरोप, कहा- ''उनकी टीम ने हेटर्स को...

1/8/2023 10:31:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 हर नए दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही के वीकेंड का वॉर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शिरकत की। इस दौरान निमृत कौर के पिता ने प्रियंका चाहर चौधरी पर संगीन इल्जाम लगाए। उनका कहना है कि प्रियंका ने सोशल मीडिया पर निमृत को बदनाम करने के लिए हेटर्स खरीदे हैं।

 

बीते एपिसोड में देखा गया कि सलमान खान ने घरवालों के परिवार वालों का स्वागत किया। इस दौरान निमृत के पिता ने कहा कि एक्ट्रेस को ज्यादातर इंडस्ट्री के लोगों और उनके फैंस से प्यार मिला है, लेकिन 20% ट्रोलर्स ऐसे हैं, जो लगातार उनसे नफरत करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

 


सलमान खान उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि कोई विशेष व्यक्ति उनके साथ ऐसा कर रहा है। तो मिस्टर अहलूवालिया ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि प्रियंका और उनकी टीम निमृत के खिलाफ नफरत फैलाने वाले लोगों को खरीद रहे हैं। मुझे लगता है कि प्रियंका मेरी बेटी से जलती है। इंडस्ट्री में हर कोई निमृत की तारीफ कर रहा है। मुझे वो बॉट कमेंट्स नहीं समझ आते जो आजकल उसे मिल रहे हैं।'

 

PunjabKesari

 

इस पर सलमान खान कहते हैं, 'निमृत का गेम काफी समय बाद शो में देखा गया है'। हालांकि एक्ट्रेस के पापा कहते हैं कि निमृत शुरू से ही अपना गेम खेल रही है। निमृत के पिता की इस बात पर सोशल मीडिया पर प्रिंयका चाहर चौधरी के फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है।


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News