अर्चना गौतम ने एक बार फिर लिया अब्दु रोजिक से पंगा, गुस्से में लाल-पीले हुए ''छोटे मियां''

11/9/2022 1:52:42 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए लेकिन चर्चा सिर्फ अब्दु रोजिक की हो रही है। घर के बाहर ही नहीं बल्कि शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सलमान खान हर कोई अब्दू पर दुलार लुटाते हैं। यूं तो अब्दू की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है लेकिन कैप्टन बनने के बाद तो छोटे भाईजान  के तेवर बदले बदले से नजर आने लगे हैं। वहीं वजह है कि अर्चना गौतम को अब अब्दु रोजिक से भिड़ती नजर आ रही हैं।  पिछले कुछ दिनों से उन्होंने ठान लिया है कि वह अब्दु को गुस्सा दिलाकर ही रहेंगी।

अर्चना का कहना है कि अगर अब्दू शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में आए हैं तो उन्हें भी अब वैसे ही ट्रीट किया जाए। दोनों को अक्सर लड़ते देखा जाता है। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर दोनों लड़ रहे हैं। दरअसल, अब्दू हाल ही में बिग बाॅस के कैप्टन बने थे जिसकी अवधि खत्म हो गई है। इस दौरान बिग बाॅस ने अन्य घरवालों से अब्दु रोजिक की कप्तानी को नंबर देने की बात भी कही।

इस टास्क में अब्दु रोजिक के दोस्त शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टैन और निम्रत कौर आहलूवालिया तो सबसे ज्यादा नंबर देते हैं लेकिन घर के बाकि कंटेस्टेंट उन्हें बायस्ड बताते हैं।  प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए सबसे कम नंबर देते हैं। प्रियंका कहती हैं कि अब्दु ने उन्हें उनकी ड्यूटी के अलावा एक्स्ट्रा काम भी दिया।

वहीं अंकित भी कहते हैं कि अब्दु ने निमृत के प्रति पक्षपाती रवैया दिखाया और उन्हें सिर्फ कैप्टन का कमरा साफ करने की ड्यूटी दी। अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक को सबसे कम नंबर देती हैं और कहती हैं कि वह हमेशा ही सोते रहते हैं। इतना सुनते ही अब्दु रोजिक आपा खो देते हैं और अर्चना को करारा जवाब देते हैं।

अब्दु रोजिक गुस्से में अपनी सीट से उठते हैं और अर्चना से कहते हैं, 'अगर तुम बीमार होती हो तो तुम नहीं सोती हो?' अब्दु की कड़क आवाज सुनकर अर्चना शांत हो जाती हैं। वहीं घर के बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नाॅमेनिशन में दोस्तों को बचाया

बता दें कि 'बिग बॉस' की तरफ से अब्दु रोजिक को यह पावर मिली थी कि वह कुछ सदस्यों को नॉमिनेशन को बचा सकते थे।तब अब्दु ने साजिद खान, निमृत, स्टेन और शिव ठाकरे का नाम लिया था। 

Content Writer

Smita Sharma